धर्म-ज्योतिष

Christmas cheer, Santa Claus costumes, Christmas tree shopping at Parwan | क्रिसमस का उल्लास, सांता क्लॉज की वेशभूषा, क्रिसमस ट्री की खरीदारी परवान पर

open-button


Home / Astrology and Spirituality

locationजयपुरPublished: Dec 22, 2022 10:30:44 am

प्रभु यीशु मसीह का जन्मोत्सव का पर्व क्रिसमस इस बार रविवार को है। बाजारों से लेकर मॉल्स में भी सांता क्लॉज बच्चों को उपहार देते नजर आएंगे। इसकी चहल पहल बाजारों में अभी से देखने को मिल रही है।

सांता क्लॉज की वेशभूषा, क्रिसमस ट्री की खरीदददारी परवान पर

सांता क्लॉज की वेशभूषा, क्रिसमस ट्री की खरीदददारी परवान पर

प्रभु यीशु मसीह का जन्मोत्सव का पर्व क्रिसमस इस बार रविवार को है। बाजारों से लेकर मॉल्स में भी सांता क्लॉज बच्चों को उपहार देते नजर आएंगे। इसकी चहल पहल बाजारों में अभी से देखने को मिल रही है। सांता क्लॉज की वेशभूषा, क्रिसमस ट्री की खरीदारी परवान पर है। इनकी कीमत 200 रुपए से शुरू होकर 1500 रूपए तक है। रविवार को छु्टटी का दिन होने के चलते पर्व का उल्लास सुबह से नजर आएगा। चर्च में विशेष प्रार्थना सभाएं होगी। साथ ही समाजजन प्रभु यीशु मसीह के संदेशों को अपनाने का संकल्प लेंगे। इससे पूर्व चर्च में विशेष रोशनी की जा रही है। मालवीय नगर स्थित सेंट एंसलम स्कूल चर्च में विशेष प्रभु के जन्म से जुड़ी झांकी सजेगी। वहीं चांदपोल, घाटगेट, अजमेर रोड स्थित चर्च में भी सुबह से विशेष प्रार्थनाएं होगी। साथ ही झांकियां आकर्षण का केंद्र रहेगी। मानसरोवर, सीस्कीम, मालवीयनगर, मुरलीपुरा, गुर्जर की थड़ी, सांगानेर सहित अन्य चर्च में मिड नाइट आराधना होगी।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top