धर्म-ज्योतिष

Budh Transit 2022: Mercury Transit Will Beneficial For 4 zodiac sign | बुध ग्रह जल्द वृषभ राशि में होगा विराजमान, सोने की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य

open-button


बुध ग्रह 25 अप्रैल को वृषभ राशि में प्रवेश करेगा जहां ये 2 जुलाई तक विराजमान रहेगा। जानिए ये अवधि किन 4 राशि वालों की जिंदगी में खुशियां लेकर आएगी।

नई दिल्ली

Updated: April 14, 2022 03:35:37 pm

Budh Transit 2022: बुध देव का अप्रैल में दूसरी बार राशि परिवर्तन होने जा रहा है। 25 अप्रैल को बुध वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहा है। इस राशि में बुध के गोचर से कई राशि वालों को करियर में अच्छा सफलता प्राप्त होने के आसार रहेंगे। आपकी निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगी। आपकी स्मरणशक्ति अच्छी होगी। धन संचय कर पाने में सफल रहेंगे। जानिए बुध का वृषभ राशि में गोचर विशेष रूप से किन राशि वालों के लिए लाभप्रद साबित होने वाला है।

budh rashi parivartan, budh transit 2022, mercury transit 2022, budh gochar 2022, budh planet,

बुध ग्रह जल्द वृषभ राशि में होगा विराजमान, सोने की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य

वृषभ राशि: इस राशि वालों के लिए ये गोचर लाभप्रद साबित होगा। जीवनसाथी का हर काम में भरपूर साथ मिलेगा। आर्थिक जीवन में मजबूती आएगी। जो जातक नया घर बनाने के इच्छुक हैं उन्हें इस काम में सफलता प्राप्त हो सकती है। निवेश के लिहाज से ये गोचर काफी शानदार साबित होगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। नौकरीपेशा जातकों को सफलता प्राप्त होगी। व्यापार में भी अच्छे सौदे करने में सफल रहेंगे।

कर्क राशि: इस गोचर के दौरान आपकी आय में अच्छी वृद्धि देखने को मिलेगी। नौकरी में उच्च पद प्राप्त हो सकता है। एक से अधिक माध्यमों से धन कमाने में सफल रहेंगे। अगर आप निवेश की योजना बना रहे हैं तो समय अनुकूल रहेगा। घर-परिवार के लोगों के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। अटका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है।

धनु राशि: इस राशि के जातकों को नौकरी और व्यापार दोनों में अच्छी सफलता प्राप्त होगी। पदोन्नति की संभावना है। कार्यस्थल पर बॉस का हर काम में साथ मिलेगा। व्यापार में विस्तार होगा। मेहनत का उचित फल प्राप्त होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मीन राशि: आपके संचार कौशल में सुधार होगा। लंबी अवधि के निवेश से लाभ प्राप्त होगा। व्यापार में भी अच्छा मुनाफा प्राप्त करने में सफल रहेंगे। यात्रा लाभकारी साबित होगी। प्रभावशाली लोगों के साथ संपर्क बनेगा।

यह भी पढ़ें

Shukra Transit April 2022: शुक्र के उच्च राशि मीन में गोचर से 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत!

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top