धर्म-ज्योतिष

Astrology Tips: Gular Tree Remedies To Strengthen Venus Planet | ज्योतिष: भौतिक सुखों का कारक होता है शुक्र ग्रह, गूलर के पेड़ के इन उपायों से करें कुंडली में इसे मजबूत

open-button


1. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंडली में शुक्र ग्रह के कमजोर स्थिति में होने से व्यक्ति को भौतिक सुख-सुविधाओं और धन से जुड़ी समस्याएं झेलनी पड़ सकती हैं। ऐसे में कुंडली में शुक्र ग्रह को प्रबल बनाने के लिए शुक्रवार के दिन किसी जगह गूलर का पौधा लगाएं और फिर रोजाना उसमें पानी दें। माना जाता है कि जैसे-जैसे गूलर का पौधा बढ़ता वैसे-वैसे जीवन में सुख-समृद्धि आने लगती है।

2. प्रेम विवाह में आ रही अड़चनों और भूमि-संपत्ति की जुड़ी समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए गूलर के पेड़ की जड़ को किसी भी महीने के शुक्ल पक्ष के शुक्रवार के दिन निकालकर घर ले आएं और गंगाजल छिड़क कर पवित्र कर लें। फिर मन में अपनी इच्छा का स्मरण करते हुए उस जड़ को चांदी की ताबीज में रखकर पहन लें। थोड़े समय बाद ही आपको शुभ परिणाम नजर मिलने लगेंगे।

3. शुक्रवार के दिन गूलर के पेड़ की लकड़ियों से हवन करते हुए ‘ॐ शं शुक्राय नमः’ मंत्र का जाप करना भी कुंडली में शुक्र ग्रह को मजबूत करने में मदद करता है।

यह भी पढ़ें

सुख-समृद्धि का कारक होता है बृहस्पति ग्रह, इन उपायों से इसे करें मजबूत, नहीं होगी धन की कमी





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top