धर्म-ज्योतिष

Astrology: People of This Zodiac Are Hesitant To Express Their Love | अपने पार्टनर के प्रति प्यार जताने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोग

open-button


वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लोगों के बारे में कहा जाता है कि इस राशि के जातक बहुत ज्यादा एक्सप्रेसिव नहीं होते हैं। इन्हें दूसरों के सामने अपनी बात रखने में काफी असहजता महसूस होती है। अपने मन की बात आसानी से ना बता पाने के कारण कई परिस्थितियों में इन लोगों को कठोर दिल समझ लिया जाता है। वहीं अपने जीवनसाथी या पार्टनर के प्रति प्रेम व्यक्त करते समय भी वृश्चिक राशि के लोग दस बार सोचते हैं। इस राशि के जातकों को उम्मीद होती है कि इनका पार्टनर बिना कहे ही इनके भाव भाव से दिल की बात जान ले।

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के बारे में कहा जाता है कि ये लोग अपने पार्टनर को प्रेम तो बहुत करते हैं लेकिन प्यार भरी बातें करने में ज्यादा एक्सपर्ट नहीं होते हैं। इन्हें रोमांटिक होने और अपना प्यार जताने में बड़ी शर्म आती है। इनके इसी स्वभाव के कारण कई बार अपने पार्टनर से मनमुटाव होने और रिश्ते टूटने तक की नौबत आ जाती है।

मीन राशि: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक इस राशि के लोगों को लगता है कि ज्यादा प्यार जताना एक दिखावा है। मीन राशि के लोग सोचते हैं कि यदि रिश्ते में आपसी समझ और तालमेल है तो इन सब चीजों की कोई खास जरूरत नहीं होती। इस कारण से ये लोग अपने पार्टनर या किसी से भी अपनी बातों को सीधे-सीधे कहने में कतराते हैं।

यह भी पढ़ें

अंक ज्योतिष शास्त्र: दिखावे से दूर रहते हैं इस मूलांक के लोग, पैसों की बचत में भी होते हैं माहिर





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top