धर्म-ज्योतिष

astrology: Coconut Remedies for Business Growth and Earning Money | ज्योतिष: नारियल बिना अधूरी है कलश स्थापना, इसके ये उपाय खोल सकते हैं आपकी तरक्की के रास्ते

open-button


कारोबार में वृद्धि के लिए
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि आपको अपने कारोबार में बारबार नुकसान उठाना पड़ रहा है तो गुरुवार के दिन पीले कपड़े में एक नारियल को बांधकर उस पर सवा पाव चने और मिठाई रखकर विष्णु भगवान को अर्पित कर दें।

शनि दोष से मुक्ति के लिए
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि दोष से ग्रसित व्यक्ति को जीवन में कई शारीरिक, मानसिक और आर्थिक कष्टों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में शनिदेव को प्रसन्न करने के लिए शनिवार के दिन 7 पानी के नारियल शनिदेव मंदिर में अर्पित करके अगले दिन उन्हें किसी बहती नदी में प्रवाहित कर दें। इस उपाय द्वारा कुंडली का शनि दोष दूर होने के साथ ही पैसों से जुड़ी समस्याओं से भी मुक्ति मिलने की मान्यता है।

धन प्राप्ति का उपाय
लाख कोशिशों के बावजूद भी आमदनी बेहतर नहीं हो पा रही है और खर्चे बढ़ते जा रहे हैं तो शुक्रवार के दिन स्नान के बाद लाल वस्त्र धारण करके मां लक्ष्मी का पूजन करें और एक साबुन नारियल अर्पित करें। पूजा के बाद इस नारियल को किसी लाल रंग के कपड़े में लपेटकर अपने घर के ऐसे कोने में रख दें जहां किसी की नजर न पड़े। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मान्यता है कि इस उपाय से लक्ष्मी मां का आशीर्वाद प्राप्त होता है और घर में बरकत बनी रहती है।

यह भी पढ़ें

कमाई से ज्यादा बढ़ रहा है कर्ज तो काम आ सकते हैं ये ज्योतिष उपाय





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top