धर्म-ज्योतिष

Astrological Remedies To Increase Savings And Attract Money | ज्योतिष उपाय: जेब में नहीं टिक पा रहा है पैसा, तो बचत बढ़ाने के लिए आजमा सकते हैं ये उपाय

open-button


ज्योतिष उपाय: अगर आप भी उन लोगों में से हैं, जो पैसों की सेविंग के मामले में कच्चे हैं और अपनी फिजूलखर्ची से परेशान हैं तो इन ज्योतिष उपायों को अपनाने से आपको लाभ मिल सकता है…

नई दिल्ली

Updated: April 13, 2022 05:23:56 pm

आपने कई ऐसे लोगों को देखा होगा जिनकी आय अच्छी होने के बावजूद उनके हाथ में बिल्कुल भी पैसा टिक नहीं पाता है। जबकि कुछ लोग कम आमदनी में भी अच्छी बचत कर लेते हैं। तो अगर आप भी उन लोगों में से हैं, जो पैसों की सेविंग के मामले में कच्चे हैं और अपनी फिजूलखर्ची से परेशान हैं तो इन ज्योतिष उपायों को अपनाने से आपको लाभ मिल सकता है…

jyotish shastra, astrological remedy for save money, बचत बढ़ाने के ज्योतिष उपाय, धन लाभ के उपाय, astro tips to improve your budget,how to attract money astrology, money attraction remedies, ज्योतिष शास्त्र, सुख-समृद्धि के उपाय,

ज्योतिष उपाय: जेब में नहीं टिक पा रहा है पैसा, तो बचत बढ़ाने के लिए आजमा सकते हैं ये उपाय

1. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पैसों की बचत के लिए बुध और गुरु ग्रह की कुंडली में स्थिति मजबूत होना जरूरी होता है। ऐसे में आप ज्योतिषीय सलाह से पुखराज या पन्ना रत्न को धारण कर सकते हैं।

2. अच्छी सेविंग के लिए हर पूर्णिमा को सुबह स्नान आदि से निवृत होकर पीपल के पेड़ को जल देना और लक्ष्मी मंत्र की एक माला का जाप करना आपको अच्छे परिणाम दे सकता है।

3. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर शनिवार के दिन किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दान करना आपके जीवन में सुख-समृद्धि ला सकता है। माना जाता है कि इस उपाय को करने से आपके पास कभी पैसों की कमी नहीं होती है।

4. अगर आपको लंबे समय से धन हानि का सामना करना पड़ रहा है, तो पैसों की बचत बढ़ाने के लिए ज्योतिष शास्त्र के अनुसार काले तिल परिवार के सभी लोगों के सिर पर 7 बार उसारकर घर की उत्तर दिशा में फेंक दें।

5. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक पानी में नमक डालकर पोंछा लगाने से भी फिजूलखर्ची से मुक्ति मिल सकती है और मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहती है।

6. गाय का शास्त्रों में पवित्र स्थान माना जाता है। ऐसे में पैसों की कमी से बचने और सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए रोजाना गाय को गुड़-रोटी खिलना बहुत शुभ माना जाता है।

यह भी पढ़ें

सामुद्रिक शास्त्र: पुरुषों के जीवन में खुशहाली और बरकत का संकेत देती है शरीर के अंगों की ऐसी बनावट

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top