धर्म-ज्योतिष

After 12 months the Sun will enter In Pisces, 5 zodiac get benefits | 12 महीने बाद सूर्य मीन राशि में करेगा प्रवेश, 5 राशियों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

open-button


Surya Rashi Parivartan March 2022: इस गोचर का सभी 12 राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। लेकिन यहां आप जानेंगे किन 5 राशि वालों के लिए ये गोचर सबसे शुभ साबित होगा।

नई दिल्ली

Published: March 02, 2022 10:46:17 am

सूर्य देव को सभी नौ ग्रहों में राजा का दर्जा प्राप्त है। ये आत्मा का कारक माना जाता है। 15 मार्च को सूर्य जल तत्व की राशि मीन में प्रवेश करने जा रहा है। जहां ये एक महीने तर विराजमान रहेगा। इस राशि में सूर्य का गोचर आमतौर पर जातकों को आध्यात्मिकता की तरफ लेकर जाता है। इस गोचर का सभी 12 राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। लेकिन यहां आप जानेंगे किन 5 राशि वालों के लिए ये गोचर सबसे शुभ साबित होगा।

surya rashi parivartan, surya rashi parivartan march 2022, surya rashi parivartan meen 2022, sun transit 2022, sun transit in pisces 2022,

12 महीने बाद सूर्य मीन राशि में करेगा प्रवेश, 5 राशियों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

मेष राशि: नौकरीपेशा जातकों के लिए ये अवधि काफी अनुकूल साबित होगी। कार्यस्थल पर आपके काम की जमकर तारीफ होगी। नौकरी में बदलाव भी कर सकते हैं। मां लक्ष्मी इस दौरान आप पर विशेष रूप से मेहरबान रहेंगी। जिस वजह से आपको हर काम में सफलता और धन की प्राप्ति होने के आसार रहेंगे। आप इस दौरान अपने लक्ष्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे। अगर आप प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो ये समय आपके लिए शुभ साबित होगा।

वृषभ राशि: आर्थिक दृष्टिकोण से ये समय आपके लिए शुभ साबित होगा। अच्छा धन अर्जित करने में आप सफल रहेंगे। अचानक से धन की प्राप्ति होने के योग बन रहे हैं। अटकी हुई परियोजना से लाभ प्राप्त करने में आप सफल रहेंगे। यह समय किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए अच्छा है। अधिक स्रोतों से धन अर्जित करने में सफल रह सकते हैं।

तुला राशि: इस अवधि में नौकरीपेशा जातकों को अच्छी सफलता हासिल होगी। कार्यस्थल में आप अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें मनचाही नौकरी मिलने की संभावना है। व्यापारियों के लिए भी ये समय काफी शुभ साबित होगा। मुनाफे वाली डील फिक्स हो सकती है। जो जातक प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं इस दौरान उनका पढ़ाई में खूब मन लगेगा।

वृश्चिक राशि: जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए समय अनुकूल साबित होगा। नौकरी में लाभ प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त होंगे। मेहनत का आपको पूर्ण फल प्राप्त होगा। लक्ष्यों को प्राप्त करने में आप सफल रहेंगे। अच्छे संस्थान में प्रवेश लेने की योजना बना रहे हैं तो इस अवधि में आपको सफलता मिलने की पूरी संभावना है।

धनु राशि: नौकरीपेशा जातकों के लिए ये अवधि अनुकूल साबित होगी। परीक्षाओं में आपका प्रदर्शन बेहतर रहेगा। जो जातक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहे हैं, उनके लिए भी यह समय अनुकूल नजर आ रहा है। मां लक्ष्मी की इस अवधि में खूब कृपा बरसेगी।

यह भी पढ़ें

इन बर्थ डेट वाले लोग कम उम्र में ही बन जाते हैं धन कुबेर, कंप्यूटर से भी तेज चलता है दिमाग

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top