धर्म-ज्योतिष

Aaj Ka Rashifal- 3 December 2021: कर्क राशि वालों को आमदनी के नए स्त्रोत मिलेंगे

open-button



राशिचक्र की चौथी राशि कर्क को लेकर आज शुक्रवार यानि 2021 के 12वें माह दिसंबर 2021 के तीसरे दिन ग्रह क्या कहते हैं?

आज कर्क का राशिफल:
आमदनी के नए साधन स्थापित होंगे। परिजनों से सहयोग मिलेगा। मांगलिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। वैवाहिक चर्चा से मन प्रसन्न होगा। भाइयों के व्यवहार से मन मुटाव होगा।

आप यात्रा कायाकल्प पा सकते हैं। जीवनसाथी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ संयुक्त प्रयास से होम मेकओवर पूरा होना सुनिश्चित होगा। सरकारी कर्मचारियों को आखिरकार बहुप्रतीक्षित बकाया राशि मिल ही जाएगी। ज्यादतियों से बचने का चुनाव आपको फिट और ट्रिम रखने में मदद करेगा।

शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी प्रतिभा की वजह से आप उन लोगों का ध्यान आकर्षित करेंगे जो मायने रखते हैं। नए उद्यम की सोच रखने वालों के लिए धन की कोई समस्या होने की संभावना नहीं है। आपके मददगार स्वभाव के कारण आपकी काफी मांग हो सकती है। आप संपत्ति की खरीद के लिए जा सकते हैं।

शुभ रंग : हल्का हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: G

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह: सहयोगात्मक व्यवहार रखें।

कर्क के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top