धर्म-ज्योतिष

Aaj Ka Rashifal- 3 December 2021: कन्या राशि वाले प्रेम प्रसंग में सफल रहेंगे

open-button



राशिचक्र की छठी राशि कन्या को लेकर आज शुक्रवार यानि 2021 के 12वें माह दिसंबर 2021 के तीसरे दिन ग्रह क्या कहते हैं?

आज कन्या का राशिफल:
अपने बलबूते पर आगे बढ़ेंगे। दूसरों की निंदा करने से बचें। मौज मस्ती में समय बीतेगा। प्रेम प्रसंग में सफल रहेंगे। मन की बात कहने का अवसर मिलेगा। ज़मीन जायदाद से जुड़े काम समय पर न होने से चिंतित रहेंगे।

आपमें से कुछ के लिए बोनस या वेतन वृद्धि कार्ड पर है। आपके प्रयासों से स्वास्थ्य अच्छा बना रहता है। शैक्षणिक मोर्चे पर आप जो कुछ हासिल करने में कामयाब रहे हैं वह एक बड़ी राहत के रूप में आएगा। एक ऋण चुकाया जाता है और अंत में आपको एक बड़ी खरीद का गौरवान्वित मालिक बनाता है।

कुछ के लिए जमीन का टुकड़ा या निर्मित घर खरीदना संभव है। एक दिलचस्प यात्रा चल रही है। घरेलू मोर्चे पर किसी गलतफहमी को जल्द सुलझाना महत्वपूर्ण हो सकता है। कार्यक्षेत्र में किसी की मदद करने के लिए आपको कहीं दूर जाना पड़ सकता है।

भाग्यशाली रंग: ग्रे

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 5

अनुकूल सलाह : दूसरों की निंदा करने से बचें।

छठी राशि कन्या के जातक ज्योतिष के अनुसार सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं।इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

कन्या राशि के कारक ग्रह बुध हैं। कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top