धर्म-ज्योतिष

Aaj Ka Rashifal 14 April 2022 | Todays Horoscope 14 April 2022 मिथुन- दाम्पत्य संबंध में सुधार होने का दिन

open-button


Today’s gemini Horoscope मिथुन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj ka Rashifal

मिथुन दैनिक राशिफल Gemini Daily Horoscope
राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन है। इस राशि के कारक ग्रह बुध हैं। ज्योतिष के अनुसार मिथुन के जातकों का द्विस्वभाव होता है और ये आमजनों से काफी अलग होते हैं। इस राशि के जातकों में दूसरों की मन की बातें पढ़ने की जबर्दस्त क्षमता होती है। जानते हैं आज के दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?
मिथुन राशि: अनचाहे काम करना होंगे। दाम्पत्य संबंध में सुधार होगा। व्यवसायिक स्थिति में पहले से राहत मिलेगी। नई योजना बनेगी। घर-परिवार का सुख बढ़ेगा। पिता से अनबन हो सकती है। आज के दिन आपकी किसी मूल्यवान वस्तु के चोरी होने का योग बना हुआ है, इसलिए ध्यान रखें। संतान के कैरियर के लिहाज से आज का दिन श्रेष्ठ है. हर हाल में कार्यक्षेत्र में विस्तार होगा.
वित्त— आपकी आर्थिक स्थिति ठीकठाक बनी रहेगी.
करियर— पारिवारिक बिजनेस में आज आपके मित्रों की सलाह आपके लिए कारगर साबित होगी, जिससे भविष्य में आपको भरपूर लाभ होंगे। संतान ने यदि किसी प्रतियोगिता में भाग लिया है, तो उसमें आशातीत सफलता मिलेगी।
दांपत्य व प्रेम— लाइफ पार्टनर के साथ रात्रि के समय आज किसी मांगलिक कार्य में सम्मिलित होने का सौभाग्य प्राप्त हो सकता है। लवमेट से मुलाकात का योग है.
हेल्थ— आज आपको सेहत का ध्यान रखना होगा क्योंकि बदलता मौसम परेशानी पैदा कर सकता है.
आज का लकी नंबर— 2
आज का लकी कलर— मेजेंटा
आज के लिए अनुकूल सलाह— आज हनुमानजी या शनिदेव की पूजा अथवा दर्शन जरूर करें। इससे आपके मन में उत्साह बना रहेगा. इसके साथ ही विष्णुजी की पूजा अर्चना करने से सुख प्राप्त होगा.





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top