धर्म-ज्योतिष

Aaj Ka Rashifal 14 April 2022 | Todays Horoscope 14 April 2022 कर्क- सफलता पाने के लिए करना होगा संघर्ष

kark.jpg


Today’s cancer Horoscope कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj ka Rashifal

कर्क दैनिक राशिफल Cancer Daily Horoscope
राशिचक्र की चौथी राशि कर्क है। कर्क राशि के स्वामी ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही बहुत कल्पनाशील भी होते हैं। चलिए जानते है आज के दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
कर्क राशि : कमजोर रणनीति के कारण मनचाही सफलता नहीं मिलेगी। नए कार्यक्षेत्र में प्रवेश की संभावना है। आर्थिक मामलों में किसी अनुभवी की राय लेना बेहतर रहेगा। संतान के कामों पर नजर रखना जरूरी है। किसी परिजन से आज आपकी थोड़ी बहसबाजी हो सकती है, इसलिए वाणी पर संयम रखें। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। पुत्र या पुत्री की कोई समस्या सामने आए तो उसका निदान अवश्य करें.
वित्त— आय के मुकाबले खर्च ज्यादा होगा. आय वृद्धि के उपाय कर सकते हैं. आज आर्थिक दिक्कतें दूर होने के योग हैं, इसके लिए प्रयास जरूर करें.
करियर— आज यदि आपको अपने बिजनेस के लिए कोई यात्रा करनी पड़े, तो अवश्य करें क्योंकि वह भविष्य में आपको भरपूर लाभ देगी। प्राइवेट जॉब में वेतन वृद्धि की बात कर सकते हैं।
दांपत्य व प्रेम— जीवनसाथी से आज प्यार भरी बातें होंगी। आज शाम के समय किसी प्रिय व्यक्ति के दर्शन हो सकते हैं।
हेल्थ— स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए गए प्रयासों में आज आपको सफलता प्राप्त होगी।
लकी नंबर— 1
लकी कलर— पर्ल व्हाइट
अनुकूल सलाह— बृहस्पति देव की प्रसन्नता के लिए विष्णुजी की विधि विधान से पूजा करें. संभव हो तो विष्णु सहस्त्रनाम स्तोत्र का पाठ करें





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top